हम सभी को आप के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए चाहते हैं। हैट ईकेटर एपेल इन इंक एनकेल ग्लोवल मोगेलिज्क डॉट डोर ओमेस्डिगेडिंग ऑफ बीज़ोरिंग वर्रागद है। बेजोरॉग्नेटीज ने हमलों को पसंद किया है, जो उन लोगों की पसंद है जो उन लोगों को पसंद करते हैं जो सबसे अच्छे हैं। वेल्के ऑप्टिसेज फॉर जॉर्ब बेकेलिंग बेस्चिकाबियर ज़िजन, ज़ी जेईज हेट एफ़्रॉनन वैन डे बेल्लोइंग बेल्ज के माध्यम से बेल्ज के माध्यम से प्रकाशित किया गया था 14 वांछित बेडरूम फ्री रेट्रोरेन एंडर वर्कप्टर्स (1) एंड्रियन बीकेकेन ओक हाल ही में बेज़ेटेक्ट आर्टिकेलन डे वायर्डेलन प्लान ऑफ़ द व्हाट हेट गेहेल एलोस्टमेंट। बेचीक डे वूरवार्डन सभी प्राइजिंग जर्नल इनवर्लीटी बीटीडब्लू एन और हेफ़िंगिंग एन एक्सक्लूसिव वर्ज़नडेकस्टेन इन सर्विसकास्टेन। बॉल डे विंकेल वैन ऑन एनलमाल साइट की वेबसाइट पर जावास्क्रिप्ट है। जावा ब्राउज़र की जावास्क्रिप्ट स्टेट uitgeschakeld वार्डूर mogelijk नित डे ऑप्टिकल वीरगेव वैन डेज साइट शब्द getoond. Andrea पार्किन्स की जावास्क्रिप्ट पर डेज़ ब्राउज़र। Slippage मल्टी-इंस्ट्रूमेंटिस्ट कम्मोज़र एंड्रिया पार्किन्स साहसी, अक्सर अत्याधुनिक न्यूयॉर्क शहर डाउनटाउन दृश्य के भीतर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यहां, न्यू यॉर्क डाउनटाउन के घटकों, केनी वोलेसन (डी) और ब्रिगेन क्रॉस (सैक्स) के साथी के साथ, पार्किंस ने अपने पिछले बुनाई फैक्टरी रिलीज 8220 कैस्ट आयरन फैक्ट 8221 तक का अनुसरण करने के साथ उनके अनूठे अवधारणात्मक दृष्टिकोण जारी रखे हैं। 8220 स्लीपैज 8221 पर, पार्किंस 8220 कैस्ट आयरन फैक्ट 8221 के विपरीत रचनात्मक और विषयगत विकास के लिए थोड़ा और अधिक ध्यान देता है जो 8220free8221 आशुरचना के साथ अधिक निपटा गया था और अबाधापन, असमान ध्वनियों और अपरंपरागत आवाजों पर अधिक जोर दिया था। एक दिलचस्प दृष्टिकोण है, जो अच्छी तरह से काम किया, लेकिन पार्किंस और कंपनी इस नए रिलीज पर थोड़ी अधिक आत्म-आश्वासन और ध्यान केंद्रित करने लगते हैं। 8220 स्लीपैज 8221 8220 कैस्ट आयरन फैक्टर 8221 में उपयोग किए जाने वाले खोजपूर्ण संवाद और सुधारवादी तकनीक को नहीं छोड़ता है, लेकिन रचनाएं थोड़ा अधिक संरचित हैं और निरंतरता और दिशा के एक अमीर संतुलन प्राप्त करते हैं। आखिरकार, इस परियोजना पर अच्छी तरह से प्रवाह का समग्र प्रवाह होता है। सलामी बल्लेबाज, 8220Remarkable चापलूसी एक जमे हुए मोतीपालन 8221 में सुश्री पार्किंस पर सैंपलर और पियानो की सुविधा है। संगीत जमे हुए मोतियाबिंद देखने के इस विचित्र धारणा के लिए उपयुक्त है और धिक्कार या शायद वैज्ञानिक भी लगता है। 8220 स्थानीय कॉस्मोग्राफी 8221 समय पर अतिवादी है क्योंकि पार्किंस सर्कस जैसी विषयों को लागू करने के लिए उसके सैंपलर का उपयोग करता है। शीर्षक कट 8220 स्लीपएज 8221 एक फ्री जाज टुकड़ा है जहां पार्किंस 8217 पियानो का काम सीसिल टेलर पर पानी को छूता है और सैक्सोफोनिस्ट ब्रिगेन क्रॉस के साथ रचनात्मक और सुस्वादु संवाद देता है। कैनी वोलेंस 8217 के ड्रमिंग को अंतराल में भरता है और पार्किंस और क्रॉस के बीच बातचीत के प्रारूपों को ऑफसेट करने के लिए मीटर टेम्प्स को तैयार करता है। 8220 सुंदर पशु 8221 क्रोस 8217 क्रुद्ध क्लैरिनेट काम करता है क्योंकि वह पियानो पर Parkins8217 के संक्षिप्त विखंडित बयानों के साथ मेल खाते हैं। इस संरचना का समग्र स्वरुप एक कक्ष-एस्क जैसे पर्यावरण की नकल करने के लिए प्रतीत होता है, क्योंकि आवर्ती विषय दूसरे अर्थ के तरीकों के लिए नींव प्रदान करता है, लेकिन अर्थपूर्ण लेकिन बड़े पैमाने पर बातचीत में। 8220 के अंत में टीवी 8221 पर, पार्किंस ने एडीरियन को ऊपर उठाया है क्योंकि टीवी अग्रणी और मज़ेदार मिल्टन बरल 8217 के नासमझ के दिन का दिन या सिड कैसर की कॉमेडियल मजाकिया के इशारे के रूप में इस स्वर को सम्मन किया जाता है। 8220 एली टीवी 8221 एक गैस है 1 9 508217 के दशक में कॉमेडिक टीवी पर चंचल प्रकृति का संकेत, क्योंकि पार्किंस ने कल्पनाओं के साथ फट फूट कर स्पष्ट रूप से अपने अंदरूनी विचारों और रचनात्मक तरीकों को शामिल किया है। यहां, आंदोलनों ने शानदार परिवेश-इलेक्ट्रॉनिक अंतराल में प्रवेश किया, जो कि इलेक्ट्रॉनिका एला क्लस्टर या पीटर नामक्लीक के कुछ प्रसिद्ध जर्मनिक देवताओं के लिए कुछ तुलना आकर्षित कर सकता था। यहां, बैंड ने निर्धारित रूप से हमारे जीवन में टेलीविजन की बढ़ती उपस्थिति को चित्रित किया है, क्योंकि वोलैसन सीधे-चौथी शैली बैकबीट के साथ आगे बढ़ता है। मुख्य विषय पुनर्जन्म होता है और समापन या कोडा के रूप में कार्य करता है। 8220Lost Lure8221 एक हार्ड धार वाली घुमाव है क्योंकि क्रॉस अपने बैरिटाइन सक्स के साथ उपस्थित होने का आदेश देता है। पार्किंस अकेले पियानो टुकड़े पर अकेले चला जाता है, जिसे 8220Capture8221 नामक विशाल ब्लॉक कॉर्ड के साथ पूरा किया गया है, विषयगत विकास जो आपको विस्फोटों में मारता है और उसके रचनात्मक विकास में रैखिक आवाज़ों से पता चलता है, जैसा कि खेल की एक पूरी जिज्ञासु शैली है। एक आँख 8221 (आपको इन खिताबों को प्यार करना है) का अंतिम ट्रैक, अधिक नमूना बनाने वाली विशेषताओं को प्रस्तुत करता है, जो एक बार फिर एक अर्ध-परिवेश-इलेक्ट्रॉनिक महसूस करते हैं, फर्म बैकबिट्टे और पार्किंस सूक्ष्म एम्पिरियन चालन के साथ पूर्ण होते हैं जो अति सूक्ष्म अंतर की एक डैश जोड़ते हैं। एंड्रिया पार्किंस स्लिपिज के साथ निशान को हिट करता है क्योंकि वह अवधारणाओं और शैलियों की प्रतिबिंबित करता है, जो परिचित हो सकती हैं, हालांकि अभी तक उसकी पेटेंट वाली कलात्मक आवाज फोकल बिंदु के रूप में कार्य करती है और परिणाम बेहद पुरस्कृत होते हैं। इसके अलावा, सुश्री पार्किंस उसके समान रूप से प्रतिभाशाली साथियों, ब्रिगेन क्रॉस और केनी वॉलेसेन से कई लाभ अर्जित करते हैं। ग्लेन एस्टारीटा (सभी संगीत)
Comments
Post a Comment