विदेशी मुद्रा बीयर विज्ञापनों की सूचियां


विश्व में सबसे दिलचस्प इंसान और दुनिया में सबसे दिलचस्प इंसान बताओ पीने के लिए प्यास रहें मेरे दोस्त WEBWIRE ndash सोमवार, 16 अप्रैल, 2007 व्हाइट प्लाइंस, एन. वाई. डॉस इक्विइस ने विश्व में सबसे दिलचस्प व्यक्ति द्वारा वितरित एक नया एकीकृत विपणन अभियान लॉन्च किया है। मिलवर्ड ब्राउन द्वारा मार्केट रिसर्च के मुताबिक, यू.एस. अनुसंधान इतिहास में टीवी विज्ञापन सबसे मनोरंजक विज्ञापनों के शीर्ष पांच प्रतिशत में है, जो सबसे दिलचस्प इंसान के लिए पॉप संस्कृतियों के बाद ब्रांड-मान्यताप्राप्त विज्ञापन आइकन बनने के लिए है। सफलता के टीवी स्पॉट के अलावा, अभियान में प्रिंट, इंटरेक्टिव, ओओएच और इवेंट मार्केटिंग पार्टियां भी शामिल हैं, जो डोस इक्विस को प्रीमियम बीयर के रूप में बिछाते हैं जो अधिक रोचक जीवन जीना चाहते हैं। यह अभियान सबसे मनोरंजक व्यक्ति में एक विशिष्ट व्यक्तित्व को स्थापित करता है ताकि वह अपने जीवन के लिए रोचक जीवन जीने की खोज में प्रीमियम बीयर और आत्माओं के मदिरा को सहायता कर सके। विज्ञापन अभियान ने सबसे दिलचस्प मंसूदार सलाह, रंगीन कमेंटरी और पिछले अनुभवों की भयानक कहानियों पर कब्जा कर लिया। एक बेजोड़ विवेक और प्रतिष्ठित करिश्मा के साथ, सबसे दिलचस्प इंसान प्रमुख डॉस इक्वियस उपभोक्ता वयस्क पुरुषों के लिए अपील करता है जो दिलचस्प जीवन जीते हैं या खड़े हैं। डॉस इक्विस विज्ञापन एजेंसी, यूरो आरएससीजी वर्ल्डवाइड ने 15 और 30 सेकंड स्पॉट की एक श्रृंखला विकसित की, जो कि 16 अप्रैल के सप्ताह को लॉन्च करने के लिए निर्धारित है, जिसमें सबसे दिलचस्प व्यक्ति सोचा के लिए विभिन्न भोजन प्रदान करता है, जैसे कि: करियर पर सलाह यह पता करें कि यह क्या है यह है कि आप अच्छी तरह से न करते हैं, और फिर ऐसा मत करो। संकुल पर टिप्पणियां यदि आप मनुष्य की जेब में सिक्के देख सकते हैं, तो दर्पण को कॉल करने के लिए बेहतर उपयोग करें। मिश्रित नट्स पर महसूस करने से आपको इन्हें पीने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है, लेकिन यदि आप करते हैं, तो डॉस इक्विस चुनें। टेलीविज़न स्पॉट के समान, प्रिंट अभियान मई पुस्तकों में लॉन्च करेगा और सबसे दिलचस्प इंसान की टिप्पणियों की एक श्रृंखला को चलाने के लिए प्रमुख जीवन शैली और स्थानीय समाचार पत्रों में बोरिंग और हैप्पी आरयर जैसे विषयों पर, स्टफ सहित, राष्ट्रीय प्रिंट पार्टनर की श्रृंखला चलाएगी। जब आप बीयर बाजार को चला रहे हैं, तो आप व्यापार को देखने के लिए या प्रीमियम की ओर एक मजबूत उपभोक्ता प्रवृत्ति देखते हैं। यह अभियान प्रीमियम मार्केट का लाभ उठाने के लिए डिज़ाइन किया गया है और डोज़ इक्वियस लक्ष्य उपभोक्ता के रवैये, ब्याज और स्वाद को दर्शाता है जो सबसे दिलचस्प व्यक्ति से जुड़ जाएगा, डेल इक्विइस के ब्रांड डायरेक्टर विलियम वैन डेर होवेन ने कहा। हम अपनी भाषा में और अपनी शर्तों पर बियर और आत्माओं शराब पीने के लिए संलग्न करने के लिए अपनी महत्वपूर्ण महसूस करते हैं। संपन्न मैक्सिकन आयात श्रेणी में पहले से ही एक ठोस खिलाड़ी, डॉस इक्विइस प्रीमियम आयात बियर और आत्माओं अंतरिक्ष के भीतर अपनी स्थिति बढ़ाने के लिए इस अभियान का शुभारंभ कर रहा है। HUSA उपभोक्ताओं को इस तरह से एक तरीके से आकर्षित करने के लिए कोड को दरकिनार करने के लिए इस व्यापक अभियान पर व्यापक शोध लगाए गए हैं जिनसे पहले कभी संपर्क नहीं किया गया था। विपणन अनुसंधान सलाहकार, मिलवर्ड ब्राउन द्वारा किए गए मात्रात्मक परीक्षण ने यह खुलासा किया है कि नए डस इक्विस टीवी विज्ञापन अभियान अमेरिका में सबसे ज्यादा मज़ेदार (शीर्ष 5) विज्ञापनों में से एक है, जिसे मिल्वर्ड ब्राउन ने कभी परीक्षण किया है। जागरूकता पैदा करने के लिए विज्ञापनों की क्षमता की भविष्यवाणी करने के लिए अनुसंधान सलाहकार एक मालिकाना जागरूकता सूचकांक (एआई) का उपयोग भी करता है। परिणाम यह सबूत हैं कि अभियान उपभोक्ताओं को संलग्न करने के लिए तैयार है और सामान्य बीयर और आत्माओं के बाजार में मैक्सिकन आयात के क्षेत्र से परे डोस इक्वेस को गुलेल करता है। अपने सबसे दिलचस्प व्यक्ति के लिए दुनिया को पेश करने के अलावा, अभियान भी कॉल करने की कार्रवाई करता है जिसमें उपभोक्ता अगले सहायक बनने के लिए आवेदन कर सकते हैं। यूरो आरएससीजी 4 डी सबसे दिलचस्प व्यक्ति को इंटरनेट पर ले जाता है, रहने वालों के ठहरने के लिए (2 अप्रैल तक लाइव) सबसे दिलचस्प इंसान के जीवन में एक झलक। यह उनकी रुचि की वस्तुओं को प्रदर्शित करता है और दर्शकों को अपने कौशल का परीक्षण करने के लिए एक औपचारिक आवेदन और इंटरेक्टिव खेल प्रदान करता है। यूरो आरएससीजी मैगनेट विश्व के सर्वाधिक दिलचस्प व्यक्ति की पहुंच का विस्तार करने के लिए गैर-पारंपरिक विपणन और मीडिया संचार सहित जनसंपर्क प्रयासों की भी अगुवाई करता है। XXXXX कड़वा मेलबॉर्न बारिश पायी और सिडनी को युप्पी मिला, टैसी को काट मिला और हमें भाग्यशाली मिला, कोई भी नहीं यह यहाँ ऊपर की तरह है, हम इसे यहाँ प्यार करते हैं, हम इसे पसंद नहीं करते हैं, हम इसे प्यार करते हैं हम इसे पसंद नहीं करते हैं, हम इसे पसंद करते हैं हम इसे इसे पसंद करते हैं, लोग, चेतना चेहरे, XXXX, हां, यहाँ बियर, हम इसे यहाँ प्यार महान XXXX गीत, 1 99 0 के दशक और वास्तव में, हम इसे यहाँ प्यार करते हैं। 1 9 24 से फैले, फॉरेक्स (या सिर्फ सादा XXXX) यह बीयर है जो कि क्वींसलैंड के साथ सबसे ज्यादा जुड़ा हुआ है और ठीक ही तो कब्र से कब्र तक, यह बीयर है जो हम सभी दूसरों के द्वारा न्याय करते हैं। और अगर एक पब में इसे नल पर नहीं है - इसकी पब समस्या है, तुम्हारी नहीं क्वींसलैंडर्स सही मायने में हैरान होते हैं जब वे अपने महान राज्य के बाहर दक्षिणी, या वास्तव में कहीं भी यात्रा करते हैं, और जब वे अपने क़ीमती उद्धरण के लिए पूछते हैं तो उन्हें एक अजीब लग रहा है। यह वास्तव में अजीब समय है जब XXXX पोर्ट्समाउथ, इंग्लैंड में नल पर उपलब्ध है, लेकिन आप ऑस्ट्रेलियाई सबसे बड़े शहर सिडनी, तथाकथित ओलिंपिक शहर में एक स्टेबी खोजने के लिए कड़ी मेहनत से दबाते हैं। रॉयल एक्सचेंज (आरई), Toowong, Brisbane, क्वींसलैंड स्वाद बुद्धिमान, fourex में xxxx एक कुरकुरा lager है कि एक नाजुक सुगंध और मधुर फल स्वाद है। हॉप्स का मिश्रण एक हल्का बनावट के साथ एक अलग कड़वा स्वाद का उत्पादन करता है। आश्चर्य की बात नहीं, यह एक गर्म दोपहर पर BBQ मांस के लिए एकदम सही है, जैसे गोमांस और पोर्क मजबूत कड़वा स्वाद भी समुद्री भोजन व्यंजनों की प्रशंसा करता है जैसे कटलफिश, बेबी ऑक्टोपस (अपने माता-पिता से हौसले से फंसे हुए) और मछली पस्त लेकिन यह केवल स्वाद नहीं है जो क्विन्सलैंडर्स की आंखों में ऑस्ट्रेलिया में सर्वश्रेष्ठ बियर बना देता है। एक लांग शॉट से नहीं। क्वींसलैंड में रहने वाले लोगों के बारे में सबसे पहले समझना चाहिए कि वे खुद को क्वींसलैंडर्स समझते हैं। और ऐसा नहीं है कि केवल एक टैग जैसे कि ब्रिस्बैनिट्स, या सिडनीसोइडर्स या मेलबॉर्निट्स क्वींसलैंड में बड़ा हुआ लोग क्वींसलैंडर्स बनने पर गर्व कर रहे हैं दक्षिण से नीचे वाले लोग अक्सर क्वींसलैंडर्स के बारे में आम तौर पर सामान्यता से सोचते हैं - उन्हें लगता है कि हम खुद को किसी तरह अलग तरह से सोचते हैं, कि हमारी जीवनशैली अधिक सुगम है, हम अपने समय का सबसे ज्यादा समुद्र तट के बेहतरीन तट पर, बीच में, समुद्र तट से, खर्च करते हैं। सूरज, धीरे धीरे हमारे साथी के साथ बर्फीले ठंडे बियर पीछे दस्तक क्लासिक ऑस्ट्रेलियाई नॉट नो का जन्मस्थल और प्रतीक दोस्त चिंतित हैं खोल सही रवैया होना चाहिए फ्रेंडली, पेशाब-स्फीलिंग ऑस्ट्रेलिया, जो पैसे बनाने की कोशिश कर रहे चक की तरह चारों ओर चलने के बजाय एक अच्छा समय होने के बारे में अधिक चिंता करते हैं। ठीक है, वे सही हैं उन पर चुटकुले यह क्यों प्रासंगिक है क्योंकि क्वींसलैंडर्स क्वींसलैंडर्स होना चाहते हैं। वे अपने सुंदर राज्य और उनकी जीवनशैली पर गर्व कर रहे हैं, जो कि उनकी राय में दुनिया में सबसे अच्छा है (और आगे उत्तर आप जाते हैं, जितना आप इसे जीते हैं)। और उनके राज्य, और उनके स्वर्ण, आउटडोर, खेल, दोस्त-संचालित, समुद्र तट जीवन शैली पर गर्व महसूस करते हुए, क्वींसलैंड्सर्स अपने आप में भावुक गर्व महसूस करते हैं। अपने खेल टीमों में, उनके नायकों में, और, बेशक, उनकी बीयर में सिडनी पत्र, सिडनी बियर बुलल्ड एक पॉमी पेशाब पढ़ने के लायक नहीं, पीने के लायक नहीं मुझे कूरियर मेल एक चार एक्स दे दो अपने अपने चिल्ला दोस्त जॉन ओग्राडी, 1 9 72 एनएसडब्ल्यूक्लुल्ड बॉर्डर पर - XXXX की गहराई में प्रवेश करना और फौरेक्स वास्तव में उनकी बीयर है (बीस ताकत का संकेत देने के लिए X का उपयोग करने के पुराने मध्ययुगीन यूरोप परंपरा से Xs)। 1 9 24 में कस्टलेमैन ने नवनिर्मित जर्मन शराब बनानेवाला द्वारा स्वर्गीय बूंद का शुभारंभ किया था, अनिवार्यतः जर्मनी से ले जाया जाने वाला खमीर इस्तेमाल करते हुए (जो विडंबना यह था कि द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान मूल संस्कृति को नष्ट करने के बाद जर्मनी लौट आया था)। बीयर ने सनशाइन राज्य में अधिकांश शेयर बाजारों को झुठलाया, और क्वींसलैंड संस्कृति के कपड़े में गहराई से बढ़ाई। क्वींसलैंड संस्कृति ऑस्ट्रेलियाई संस्कृति रिट बड़ी है - एनसाइक्लोपीडिया ब्रिटानिका लंबे समय से पहले फ़ॉरेक्स क्वींसलैंड आइकन बन गया यह क्वींसलैंड के रहने वाले जीवन के क्वींसलैंड के बारे में बहुत अच्छी बात है, जो सभी के प्रतिनिधि बन गया। हर पब ने इसे स्टॉक किया, यह बीयर था जो आप अपने दोस्तों के साथ अपने स्थानीय बियर उद्यान (शायद ब्रेककी क्रीक या आरई या विजय) में उन लंबे धूप धूप में पिया थे। चिल्लाते हुए पैट पर बैरकिंग का, अपने दोस्तों के बार्बी पर कुछ हंसी काटते हुए अपने बेटे की ट्रेन को स्थानीय निप्पल के साथ देखने के लिए, दोस्ताना बाहरी जीवन शैली की, जिसमें से हम इतने गर्वशाली हैं। हमें पसंद है। और एक जुनून के साथ इसे प्यार करता था XXXX की बोतलों का विकास हालांकि, हाल के वर्षों में चिंता की चिंता व्यक्त की गई है, जो शेयर बाजार में गिरावट के बारे में है। इसके लिए योगदान करने वाले एक कारक, अन्य ठीक ऑस्ट्रेलियाई बीयर, विक्टोरिया बिटर (या बस विक, या वीबी) में लोकप्रियता में वृद्धि है। हालांकि, जबकि इस प्रवृत्ति को केवल परेशान करना पड़ रहा है, चिंता का वास्तविक कारण आधुनिक बीयरों की भारी वृद्धि है जो स्वाद या परंपरा के बजाय दमबाजी पर भरोसा करते हैं ऑस्ट्रेलियाई परंपरागत रूप से उनके बीयरों (एक क्षेत्रीय आधार पर, न कि राष्ट्रीय) के बारे में घनिष्ठता से जुड़ा हुआ है, और XXXX क्वींसलैंड बियर का सबसे बड़ा है। तो यह क्यों है कि दरारें XXXX गढ़ में दस साल पहले दिखाई देने लगीं हैं, सबसे क्वींसलैंड पब की सलाखों में फौरेक्स भारी चूसने वाले शराब पीने वालों ने किसी भी दक्षिणीरों पर भुलक्कड़ किया था, जिन्होंने विक्टोरिया बिटर पेय का आदेश देने के लिए धृष्टता की थी। दशकों में शराब बनाने का परिदृश्य नाटकीय रूप से बदल गया है। राज्य में बेची गई सभी भारी बियर के लगभग 60 प्रतिशत हिस्से में वीबी अब खाते हैं। आज के परिष्कृत तालियां अपने पेय मिश्रण करती हैं, द कूरियर मेल, 2 मई 2005 क्वींसलैंडर क्वींसलैंडर क्वींसलैंडीडर समस्या को केवल इस रूप में व्यक्त किया जा सकता है: फ़ॉरेक्स युवा क्वींसलैंडर्स पर अपनी पकड़ खो रही है। 18-25 वर्षीय बाजार, जो निश्चित रूप से बड़े पैमाने पर है, अपने पूर्वजों की पसंद के रूप में अपनी पसंद के बारे में भावुक नहीं हैं। और यह सब विपणन के लिए नीचे आता है 80 के दशक के दौरान, फ़ौरेक्स अपने शानदार विज्ञापनों के लिए प्रसिद्ध था। उन विज्ञापनों को मान्यता दी गई कि क्वींसलैंडर्स को विशेष रूप से अधिकतम रिटर्न के लिए लक्षित किया जाना था, क्योंकि वे अलग-अलग सांस्कृतिक हैं, और ईसा पूर्व वे करते थे। उन्होंने युग के हमारे महान खिलाड़ियों को लक्षित किया, उदाहरण के लिए, वाली लुईस का गीत नीचे। ये गीत इतने लोकप्रिय थे कि लोग उन्हें रेडियो से रिकॉर्ड करेंगे और उनके निजी संग्रह के लिए टेप बनाएंगे। प्रतिभा कभी कभी बस आकर्षक सादगी से आती है: मुझे लगता है कि आने वाले फ़ॉरेक्स को मैं महसूस कर सकता हूं कि आने वाले फ़ॉरेक्स को इसके लिए स्वाद मिल गया है। इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता मैं एक फ़ॉरेक्स आने पर महसूस कर सकता हूँ और निश्चित रूप से क्लासिक, जो कि अभी भी प्यार से याद आया: Heale to Wally Lewis एक बूट पर lacing के लिए कुछ समय वह इसे बीहड़ खेलता है कुछ बार वह यह प्यारा खेलता है जब hes backline के माध्यम से नक्काशी एक stradbroke द्वीप शार्क की तरह उसकी सारी उंगलियों पर गोंद Hes सम्राट लैंग पार्क और जब उदास यहाँ आकर एक शो बनाने और बनाने के लिए वे वापस अपने सिर को खरोंचते हुए कहते हैं कि वह किस तरह से गया था अगली बार जब वह वहां जाता है तो पोम को शिक्षित करने के लिए शायद शायद कुछ गाना गाती है: पोमी एक्सेंट पर मुझे लगता है कि आने वाले फ़ॉरेक्स को मैं महसूस कर सकता हूं। इसके लिए स्वाद मिल गया बस इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता मैं एक फ़ॉरेक्स पर आ रहा महसूस कर सकता हूं। और इसलिए यह था। हालांकि, विज्ञापनों का वर्तमान सेट, दयालु, खूनी बेवकूफ है। तुम उन्हें देखो और आप wince आप साथ गाते हैं न क्वींसलैंडर बनने के बारे में आपको अच्छा नहीं लगता आप सोचते हैं, नहीं, आप खूनी सुंदरता आप सोचते हैं कि ये लोग खूनी नरक क्या सोच रहे हैं? मसीह के लिए, मुझे एक स्क्वायर दें जो कुछ साथी अपने XXXX का आनंद ले रहे हैं वह क्या हुआ है एक सिद्धांत यह है कि सिडनी में युप्पीज़ ने अपना कब्ज़ा कर लिया है वे अपनी यूनिवर्सिटी ऑफ सिडनी एमबीए के साथ बैठते हैं, और एक बाजार के लिए सामग्री की कोशिश करते हैं और लिखते हैं, जिसे उन्होंने कभी भी आनंदित नहीं किया है। वे सोचते हैं, हम्म, जो बाजार ओकर है मजदूर वर्ग क्वींसलैंडर्स जो सुअर के रूप में मोटी हैं। वे सोचते हैं, क्विन्सलैंड की कुछ सामग्री में फेंक देते हैं, कुछ स्थानीय शॉट्स, कुछ पुराने कॉडर्स बैठे बैठते हैं और कुछ गड़बड़ी के बारे में एक बेवकूफ खूनी कहानी ट्रेन में लापता है और अंतरिक्ष में रूसियों द्वारा देखे जा रहे हैं, जो भी फ़ौरेक्स पीते हैं। कुछ मजाकिया नहीं देखने के लायक कुछ नहीं आपको गर्व करने के लिए कुछ भी नहीं। एक खूनी अपमान ठीक है, यहां फाउरेक्स प्रचारों की नवीनतम फसल के लिए जिम्मेदार एमबीए के लिए कुछ मुफ्त सलाह दी गई है: पुराने विज्ञापन वापस लाएं ये सही है। पुराने विज्ञापन - ये सभी रेडियो पर पुराने वाली लुईस विज्ञापन चलाते हैं। पुराने टीवी विज्ञापन फिर से चलाएं एलन बॉर्डर विज्ञापन कुछ बुद्धिमान आधुनिक जोड़ों के साथ-साथ इसे थोड़ा-थोड़ा पूरक करें। वे खूनी थे, उन पुराने विज्ञापन, और क्वींसलैंडर्स को राज्य के ऊपर ही देखना होगा। इसके बारे में सोचो। फोरेक्स गिरावट का एक दुखद संकेत यह तथ्य है कि अधिक से अधिक फोरेक्स को श्रमिक वर्ग बियर के रूप में देखा जा रहा है। हाल ही में दक्षिण स्ट्रैब्रोकॉक द्वीप में काम करने के लिए हाल ही में एक नवगठित युवा ब्रिस्बेन के वकील ने एक फौरेक्स पीने पर सोचा था, जब उनके पर्यवेक्षक ने उनके पास आया, सचमुच बियर पर नीचे देखा और सूँघो, जब ऐसा हो रहा है, तो आप जानते हैं कि आप परेशानी में हैं। यदि अब भी सार्वभौमिक रूप से आकर्षक बुद्धिमान विज्ञापन हो रहे हैं तो यह बदलाव नहीं होगा। और विपणन पर कुछ अंतिम युक्तियां - बोतल के ढक्कन के नीचे दिए गए सवाल एक अच्छा विचार थे (अब, कम से कम, हर कोई जानता है कि जहां पक्षीविल्ले दौड़ आयोजित की जाती है), हालांकि आपको हर बार मुफ्त पैक में फेंक देना चाहिए बस वफादार इनाम के लिए और शराब की भठ्ठी का दौरा - हर कोई जानना चाहता था कि बहुत ही मांग वाले दौरे के अंत में आपको आधे घंटे का मुफ्त मदिरा मिल सकता है। अब यह 7.5 बीम के लिए चार बीयर या तो कम हो गया है। XXXX क्वींसलैंड है क्वींसलैंडर्स के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया में सबसे अच्छी बियर है यह देखते हैं कि यह कुत्तों को नहीं जाता क्योंकि युवा पीढ़ी को परंपरा के मूल्य में स्थापित करने में विफलता की वजह से: मैत्री के महान आदर्शों पर आधारित ठोस, मैत्रीपूर्ण क्वींसलैंड परंपरा। निष्पक्ष जाना, और बाहरी जीवन (सिडनी में तेजी से भुलाया जा रहा है) क्वींसलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को उन आदर्शों को सिखाया, और बदलते समय में अंतिम गढ़ है। यह खोने के लिए बहुत कीमती है तो पीओ, लड़कों, पी लो यह इस से बेहतर नहीं मिलता है

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