Avatrade - विदेशी मुद्रा की समीक्षा रेटेड


जब आप आज जमा करते हैं तो 10,000 बोनस प्राप्त करें AVATrade समीक्षा कंपनी सिंहावलोकन अवाट्राड 2006 में स्थापित होने के बाद 20,000 ग्राहकों के साथ 20 लाख ग्राहकों की एक व्यापारिक मात्रा में बढ़ी है। डबलिन में मुख्यालय, एविट्राड कार्यालय पेरिस, मिलान, टोक्यो, न्यू में स्थित है यॉर्क और सिडनी 200 9 से, उन्हें नौ उद्योग पुरस्कार से सम्मानित किया गया है 2013 में, अवाट्राडे ने निम्नलिखित पुरस्कार जीता: बेस्ट फ़ॉरेक्स एक्ज़ीक्यूशन हाउस मध्य पूर्व बेस्ट ब्रोकर फॉर मनी मैनेजर्स यूरोप सर्वाधिक अभिनव विदेशी मुद्रा ब्रोकर यूरोप सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग वीडियो शिक्षा केंद्र फंड की सुरक्षा उत्कृष्टता पुरस्कार दैनिक विदेशी मुद्रा टॉप रेटेड ब्रोकर खाता प्रकार Avatrader चार प्रकार के खाते प्रदान करता है: चांदी, सोना, प्लैटिनम और एवीए चयन करें। सभी खाते प्रकार एक शैक्षिक व्यापार वेबिनार, ऑनलाइन पाठ्यक्रम, मुफ्त वीडियो ट्यूटोरियल, मुफ्त ई-पुस्तक, मुफ्त निकासी, लाइव मार्केट समाचार, मार्केट समाचार और ब्लॉग, मोबाइल ट्रेडिंग, एक एवीए डेबिट कार्ड और मार्जिन संरक्षण योजना की सुविधा प्रदान करते हैं। सभी खाते एक वरिष्ठ खाता विश्लेषक तक पहुंच प्रदान करते हैं, हालांकि एवीए चयन खाता एक समर्पित वरिष्ठ खाता विश्लेषक प्रदान करता है। चांदी खाते को छोड़कर सभी खाते मोबाइल ब्रेकिंग न्यूज, व्यापार केंद्र द्वारा बाजार विश्लेषण, और व्यापार केंद्र द्वारा दैनिक सिग्नल प्रदान करते हैं। प्लैटिनम और एवीए खाता प्रकारों का प्रत्यक्ष व्यवहार कक्ष पहुंच है। एवीए चयन खाता विशेष रूप से लचीला व्यापार की स्थिति और विशेष प्रीमियम उपहार प्रदान करता है कमीशन एंड स्प्रेड्स ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर फैलता है एवा ट्रेडर्स सॉफ्टवेयर शक्तिशाली है और विदेशी मुद्रा, इंडेक्स, इक्विटीज, कमोडिटीज और बॉन्ड के लिए सिंगल स्क्रीन पर एकल क्लिक व्यापार प्रदान करता है। यह सॉफ़्टवेयर कई लाइव समाचार फ़ीड प्रदान करता है एवाट्रेडर इंटरनेट, मेटाट्रेडर 4. पर सबसे लोकप्रिय प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करता है। यह सभी अनुभव स्तरों के व्यापारियों द्वारा उपयोग किया जाने वाला शक्तिशाली और लचीला सॉफ्टवेयर है। एमटी 4 स्प्रेड सट्टिंग प्लेटफॉर्म को स्प्रेड सट्टेबाजी और कर मुक्त व्यापार प्रदान करने की पेशकश की जाती है। एमटी 4 फ़्लोटिंग स्प्रेड्स प्लेटफार्म चार्टिंग ऑप्शंस और विश्लेषणात्मक उपकरण प्रदान करता है जो कि विदेशी मुद्रा, स्टॉक, इंडेक्स और कमोडिटीज के लिए कम फैलता है। एवीएट्राड नए प्लेटफार्म प्रदान करता है जो कि उनकी रणनीति और जोखिम प्रबंधन उपकरणों के उपयोग के माध्यम से अपने ग्राहकों को अधिक लाभ उठाने में मदद करता है। यह नया मंच एफएक्स स्पॉट और एफएक्स विकल्प को जोड़ता है। स्वचालित ट्रेडिंग अपने ग्राहकों को सीधे और दूरदराज के प्लेटफार्मों जैसे कि क्रेनसी, ज़ुलट्रेड, अयन्डो और मिरर ट्रेडर दोनों तरह के सफल व्यापारियों के ट्रेडों को कॉपी करने की अनुमति देकर स्वचालित व्यापार प्रदान करता है। AVATrader ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है जो मैक के लिए संगत हैं, वेब पर और मोबाइल डिवाइस पर डेस्कटॉप पर। जमा धनराशि निकासी खाते के लिए न्यूनतम जमा राशि निम्नानुसार है: रजत - 100 सोने - 1000 प्लैटिनम - 10,000 एवीए चयन - 100,000 सभी खातों के लिए निकासी का समय 5 दिन है, जबकि एवा चयन के 24 घंटे है। ग्राहक सहयोग एवीट्रेड अपने वेबसाइट पर एक लाइव चैट सपोर्ट एजेंट प्रदान करता है नियामकों की सुरक्षा सुरक्षा एवीएट्राड सेंट्रल बैंक ऑफ़ आयरलैंड, ऑस्ट्रेलिया सिक्योरिटीज एंड इंवेस्टमेंट कमिशन, ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स फाइनेंशियल सर्विसेज कमीशन, फाइनेंशियल फ्यूचर्स एसोसिएशन ऑफ जापान, कॉमोडिटीज फ्यूचर्स एसोसिएशन ऑफ जापान और एएसआईसी रेगुलेटरी गाइड 227 द्वारा लाइसेंस रखती है। साइन अप बोनस एविट्रेड निम्नलिखित नए ग्राहक बोनस प्रदान करता है: जमा 250 बोनस 125 जमा 500 बोनस 250 जमा 1000 बोनस 500 जमा 3,000 बोनस 1,500 जमा 5,000 बोनस 2,000 जमा 10,000 बोनस 3,000 जमा 50,000 बोनस 10,000 एवेट्रेड की समीक्षा एएएट्रेड एक विदेशी मुद्रा दलाल है जो मुद्रा व्यापारियों को नवीन सेवाएं प्रदान करती है वैश्विक वित्तीय बाजारों से निपटने कंपनी के वित्तीय विशेषज्ञों और ऑनलाइन व्यापार के पेशेवरों के संयुक्त प्रयासों के माध्यम से 2006 में स्थापित किया गया था। उनका लक्ष्य एक ब्रोकरेज लॉन्च करना था जो ऑनलाइन निवेशकों की ज़रूरतों को पूरा करेगा। थोड़े समय में AvaTrade बेहद बड़े हो गए हैं। फिलहाल कंपनी दुनियाभर में 20,000 से अधिक पंजीकृत ग्राहक हैं, जो प्रति माह 2,000,000 से अधिक व्यापार निष्पादित करती हैं। AvaTrades कुल व्यवसाय वॉल्यूम 60 अरब प्रति माह से अधिक है। ब्रोकर ग्राहक-उन्मुख दृष्टिकोण, एक साथ विश्वसनीय वित्तीय बैकअप, ऑनलाइन मुद्रा व्यापार के क्षेत्र में अद्वितीय है। इसके 247 बहु-भाषा समर्थन से लेकर अपने विस्तृत प्लेटफार्मों और सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला के लिए, AvaTrades टीम ने शुरुआती और पेशेवर व्यापारियों दोनों के लिए एक स्वस्थ व्यापार वातावरण बनाया है। एवाट्रेड्स की व्यापक गतिविधि में विदेशी मुद्रा, वस्तु, सूचकांक और स्टॉक जैसे विभिन्न व्यापारिक साधन शामिल हैं। AvaTrade एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है जिसमें पेरिस, मिलान, टोक्यो, सिडनी और न्यूयॉर्क सहित कई विश्व केंद्रों में प्रतिनिधि कार्यालयों और बिक्री विभाग शामिल हैं। एवाट्रेट्स हेड ऑफिस डबलिन, आयरलैंड में स्थित है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई ग्राहक एक अनुभवी और उन्नत व्यापारी है या केवल मुद्रा बाजारों पर शुरुआत करता है। अवतार उपयोगकर्ता के अनुकूल सॉफ्टवेयर और सेवाएं हर पंजीकृत उपयोगकर्ता को सादगी और पूर्णता के पर्याप्त संयोजन प्रदान करते हैं। यही कारण है कि यह आश्चर्यजनक नहीं है कि पिछले वर्षों के दौरान एवेट्रेट को कई उद्योग पुरस्कार प्राप्त हुए हैं। AvaTrade mdash विदेशी मुद्रा ब्योकर जानकारी मैं avatrade के साथ अपने व्यापारिक अनुभव से बहुत संतुष्ट हूं। बेशक मैं समय-समय पर अपनी जमा खो देता हूं, लेकिन यह मेरी अपनी गलती है और जब मैं धन खोता हूं तो मैं ब्रोकर को दोषी नहीं ठहराता। मैंने कई विदेशी मुद्रा दलालों के साथ कारोबार किया है और विभिन्न व्यापारिक साधनों में निवेश किया है I कभी-कभी मुझे लाभ मिलता है, कभी-कभी मैं हार जाता हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि दलाल का मेरे खोए धन के साथ कुछ नहीं करना है मुझे 200: 1 पर अपने उच्च लाभ का पता चलता है बहुत आकर्षक मुझे यह भी पसंद है कि हेजिंग की अनुमति है जो मुझे पसंद नहीं है वह यूरो पंसदीदा जोड़ी के लिए 3 पिप्स फैलता है। इन दिनों यह एक विश्वसनीय विदेशी मुद्रा दलाल को खोजने में आसान नहीं है क्योंकि उनमें से बहुत से कोई नियम नहीं है। एवेट्रेट के बारे में मैं क्या चाहता हूं कि ब्रोकर साबित करता है कि यह केवल यह दिखाता है कि वे न केवल यूरोपीय वित्तीय कानूनों के साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई लोगों के साथ भी भरोसा करते हैं। यह काफी उत्साहवर्धक है कि ब्रोकर कैरिबियन में कुछ बैटरवाटर देश में पंजीकृत नहीं है। उनके पास काफी कम फैलता है, व्यापार सॉफ्टवेयर बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल और आसानी से अनुकूल है। आदेश निष्पादन संतोषजनक रूप से तेजी से है AvaTrade सबसे अच्छा दलाल है जो मैंने अभी तक इसके साथ कारोबार किया था। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार में एक नौसिखिया हूँ, लेकिन मैं वास्तव में AvaTrade पसंद है। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को संभालना सरल है और मुझे स्वचालित व्यापारी पसंद आया। मैं वीडियो ट्यूटोरियल बहुत उपयोगी पाया। मुझे वे पसंद हैं। जब मुझे सॉफ़्टवेयर के साथ कुछ परेशानी थी तो सहायता टीम ने मेरे सवालों का शीघ्र हल किया मुझे अपने नए एवाएऊटो ट्रेडर पर बहुत अधिक व्यापार पसंद आया। सॉफ्टवेयर समझना और उपयोग करना आसान है। दलाल के बारे में मुझे क्या पसंद नहीं है, ये है कि वे कोई भी ई-मेल न देकर मोबाइल अलर्ट प्रदान करते हैं मुझे दलाल के साथ अभी तक भारी मुनाफा नहीं मिला है, लेकिन मैं अभी भी एक उच्च व्यावसायिक व्यापारी नहीं हूं और उम्मीद करता हूं कि मेरे बेहद लाभप्रद व्यवसाय अभी आने हैं। एक समीक्षा लिखें उत्तर रद्द आप टिप्पणी पोस्ट करने में लॉग इन होना चाहिए।

Comments