डाउनलोड - eur - usd - ऐतिहासिक - डेटा- mt4 - विदेशी मुद्रा


क्या आपने उस डेटा का इस्तेमाल किया है, जिसके कारण मैंने कोशिश की थी और यह रायर से एक बहुत लंबी नोटबुक फ़ाइल तक पहुंचा, जिसमें सभी आंकड़े छेड़छाड़ से अच्छी तरह से लिखा गया है लेकिन बहुत बेकार है क्या आप इस thx के बारे में कुछ भी जानते हैं ओह, खेद है, मैंने सोचा था कि.txt फ़ाइलें भी काम करती हैं लेकिन ऑफ़लाइन नहीं हैं मैं डेटा का उपयोग कर रहा हूं, जबकि मैं परीक्षण के लिए आईएम ऑफ़लाइन हूं, और मैं जो समझता हूं, मुझे एचएसटी प्रारूप में डेटा की आवश्यकता है, लेकिन मैं गलत हो सकता है। anway। क्या कोई यह जानता है कि मैं इन्हें कैसे प्राप्त कर सकता हूं। एचएसटी प्रारूप फाइल इसलिए मैं ऑफ़लाइन जुमाजी काम कर सकता हूं आप एफएक्सडीडी एम 1 डेटा की कोशिश कर सकते हैं यह अब भी इन दिनों ऑनलाइन है। ओह, क्षमा करें, मैंने सोचा था कि.txt फ़ाइलें भी काम करती हैं लेकिन ऑफ़लाइन नहीं हैं मैं डेटा का उपयोग कर रहा हूं, जबकि मैं परीक्षण के लिए आईएम ऑफ़लाइन हूं, और मैं जो समझता हूं, मुझे एचएसटी प्रारूप में डेटा की आवश्यकता है, लेकिन मैं गलत हो सकता है। anway। क्या किसी को यह पता है कि मैं इन्हें कैसे प्राप्त कर सकता हूं। एचएसटी प्रारूप फाइलें तो मैं ऑफ़लाइन काम कर सकता हूं ऑफ़लाइन काम करके अपनी परिभाषा क्या है यदि आपको डेटा ऑफ़लाइन होने का मतलब है, तो अच्छी किस्मत, मुझे नहीं लगता कि आप ऑफ़लाइन होने पर डेटा प्राप्त कर सकते हैं ऑनलाइन। लेकिन अगर आपको डेटा प्रसंस्करण या संपादित करने के दौरान ऑफ़लाइन कार्य करना चाहिए, तो आपको थोड़ी देर के लिए अपने इंटरनेट कनेक्शन को बंद करना होगा ताकि आपका मेटाट्रेडर नई कीमत को अपडेट न करें। समर्थित फ़ाइल प्रकार सीएसवी हैं। पीआरएन। और. TXT (एएससीआईआई पाठ) भी एचएसटी (मेटाक्वाइट फाइल्स)। फ्री फॉरेन डेटा डाउनलोड करें चरण 1: कृपया, इस प्लान में एप्लीकेशनप्लेफामेट और टाइमफ्रेम चुनें आप उस प्लेटफॉर्म के लिए चुन सकते हैं जिसके लिए आपको डेटा की आवश्यकता होगी। मेटाट्रेडर 4 मेटाट्रेडर 5 यह प्लैटफॉर्म एम 1 (1 मिनट बार) डाटा के उपयोग की अनुमति देता है ये फ़ाइलें मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 प्लेटफॉर्म के तहत बैकटेस्टिंग ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए अच्छी तरह से अनुकूल हैं। कृपया, चुनें: यह प्लेटफ़ॉर्म 1 सेकंड रिज़ॉल्यूशन के साथ एम 1 (1 मिनट बार) डाटा और टिक डेटा दोनों के उपयोग की अनुमति देता है। निंजाट्रेडर प्लेटफॉर्म के नवीनतम संस्करण के तहत इन फ़ाइलों को बैकटेस्टिंग ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए अच्छी तरह से अनुकूल हैं। कृपया, आपको आवश्यक डेटा समय सीमा का चयन करें: यह मंच केवल एम 1 (1 मिनट बार) डेटा के उपयोग की अनुमति देता है मेटास्टॉक प्लेटफॉर्म के तहत बैटिंग टेस्टिंग रणनीति के लिए ये फ़ाइलें अच्छी तरह से अनुकूल हैं। कृपया, का चयन करें: सामान्य उपयोग के लिए, यह प्रारूप किसी भी तीसरे आवेदन में एम 1 (1 मिनट पट्टी) डेटा को आयात करने की अनुमति देता है। कृपया चुने:

Comments